अरपा में 15 KM दूर तक बहा बीजेपी कार्यकर्ता, 24 घंटे बाद SDRF ने बरामद की लाश!

तेज बहाव में फिसलकर बह गया युवक, 15 किलोमीटर दूर मिली लाश; SDRF और स्थानीय लोगों ने चलाया सर्च ऑपरेशन

बिलासपुर में अरपा नदी के तेज बहाव में लापता भाजपा कार्यकर्ता का शव 24 घंटे की खोज के बाद बरामद कर लिया गया है। यह शव 15 किलोमीटर दूर, मस्तूरी क्षेत्र के पाली गांव के पास मिला। घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है।

दोमुहानी निवासी 26 वर्षीय राकेश धीरज भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता था। वह पिछले गुरुवार को अपने रिश्तेदार के दशगात्र में शामिल होने के लिए गया था। इस दौरान, वह नहाने के लिए अरपा नदी के किनारे उतरा, लेकिन दुर्भाग्यवश उसका पैर फिसल गया। इस घटना के बाद, राकेश तेज बहाव में बहकर गहराई में चला गया।

घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने राकेश की काफी देर तक तलाश की, लेकिन जब उसका कोई पता नहीं चला, तब उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही तोरवा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। पुलिस ने SDRF (राज्य आपदा मोचन बल) को बुलाया, जो नदी के आसपास युवक की खोज में जुट गई।

शुक्रवार को भी खोज जारी रही, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। अंततः, शनिवार शाम को मस्तूरी क्षेत्र के पाली गांव के पास स्थानीय लोगों ने शव को बहते देखा। उन्होंने पुलिस को तुरंत सूचित किया। स्थानीय लोगों की मदद से रस्सी का उपयोग कर शव को बाहर निकाला गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

PagdandiKhabar
Twitter X

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *