9 साल की बेटी से बार-बार रेप करता रहा पिता, ऐसे सामने आया मामला

इस समाज को आखिर क्या हो गया है, हवस की भूख में इंसान अपनों की भी खाल नोचने में एक बार भी संकोच नहीं कर रहा है, आए दिन समाज में ऐसी वीभत्स घटनाएं घट रही हैं जिनको सुनकर लगता है कि कोई भी अब अपने ही घर में सुरक्षित नहीं है, देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक ऐसी ही घटना सामने आयी है जिसने बाप बेटी के रिश्ते को ही शर्मसार कर दिया है. यहां एक बाप अपनी ही 9 साल की मासूम बेटी को डरा धमका कर उसका रेप कर रहा था. अपने साथ हो रहे घिनौने अत्याचार की कहानी पीड़ित बच्ची ने दो महीने बाद अपनी मां को बताया. इसके
बाद बच्ची की मां ने पुलिस में शिकायत दी. वहीं इस शिकायत पर हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. यह वारदात मुंबई के दिंदोशी थाना क्षेत्र का है.

बच्ची की मां ने पुलिस को बताया की वह जून महीने में एक दिन के लिए घर से बाहर गई थी और मौके का फायदा उठाकर ठरकी बाप ने बेटी को ही डरा धमका कर उसका रेप कर दिया, डर में बच्ची ने किसी से कुछ नहीं कहा तो हैवान बाप की हिम्मत और बढ़ गई और लगातार वह बच्ची का रेप करने लगा.

जब बेटियां घरों से बाहर निकलती हैं तो कई बार उनका सामना समाज में छुपे जानवरों से होता है ऐसे में बेटियों के लिए सबसे बड़ा सुरक्षा का सहारा बाप या भाई होता है लेकिन खुद के घर में बाप ही हैवान बनकर अपनी ही बेटियों को नोचने लगे तो बेटियां कहां सुरक्षित रहेंगी?
इस खबर पर क्या है आपकी राय कमेंट कर बताएं.

एक पत्रकार के रुप में आप भी अपने आसपास की बुराइयों को सामने लाना चाहते हैं तो आज ही जुड़िए पगडंडी खबर के साथ

pagdandikhabar@gmail.com में हमें भेजिए अपनी प्रोफाइल या फिर
9770288127 पर कॉल करें

PagdandiKhabar

Mansvarta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *