बागेशवर धाम पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के बाद ‘आप’ उपाध्यक्ष पर FIR

मध्य प्रदेश: बागेश्वर धाम सरकार पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना आम आदमी पार्टी के नेता को महंगा पड़ गया. एमपी के जबलपुर में आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा ने सोशल मीडिया पर जिसमें धीरेंद्र शास्त्री और बागेश्वर धाम के संबंध में एक पोस्ट की. कथित तौर पर पोस्ट में अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया है. इस पोस्ट पर आपत्ति जताते हुए दीपांशु नामदेव नाम के व्यक्ति ने पनागर थाने में शिकायत दर्ज कराई. नामदेव ने आरोप लगाया कि इस पोस्ट से उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं.एमपी के जबलपुर में आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश कुमार वर्मा ने सोशल मीडिया पर जिसमें धीरेंद्र शास्त्री और बागेश्वर धाम के संबंध में एक पोस्ट की. कथित तौर पर पोस्ट में अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया है. इस पोस्ट पर आपत्ति जताते हुए दीपांशु नामदेव नाम के व्यक्ति ने पनागर थाने में शिकायत दर्ज कराई. नामदेव ने आरोप लगाया कि इस पोस्ट से उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं.

शिकायतकर्ता ने कहा कि वर्मा द्वारा शेयर की गई पोस्ट में धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ असभ्य शब्दों का प्रयोग किया गया, जो कि अपमानजनक और भ्रामक है. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईटी एक्ट और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अब पोस्ट के संदर्भ में जांच कर रही है और संबंधित साक्ष्यों को इकट्ठा कर रही है.

यह मामला धीरेंद्र शास्त्री, जो बागेश्वर धाम के प्रमुख हैं और उनकी धार्मिक प्रवृत्तियों से जुड़ा है, और आम आदमी पार्टी के नेता राजेश वर्मा के बीच सोशल मीडिया पर पैदा हुए विवाद का परिणाम है. इस घटना ने सोशल मीडिया पर भी बड़ी चर्चा बटोरी है, और धार्मिक और राजनीतिक विषयों पर संवेदनशीलता के मुद्दों को उजागर किया है फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई पोस्ट और बयानबाजी की जांच के बाद की जाएगी.

मानसिक रूप से बीमार महिला का रिश्तेदारों ने किया गैंगरेप You Tube

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *