एंबुलेंस में बीमार पति के सामने महिला से रेप की कोशिश, मना करने पति को फेंका बाहर..

उत्तर प्रदेश: की राजधानी लखनऊ में प्राइवेट एंबुलेंस से अपने पति को ले जा रही महिला से छेड़खऱानी करने और जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया है. महिला अपने पति को लेकर एंबुलेंस से सिद्धार्थनगर जा रही थी. रास्ते में एंबुलेंस चालक के सहयोगी ने महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. महिला ने आरोप लगाया है कि एंबुलेंस के सहायक ने चालक के साथ मिलकर उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। महिला ने अपने बीमार पति को घर ले जाने के लिए वाहन किराए पर लिया था. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी एंबुलेंस हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा एंबुलेंस भी सीज कर दी गई है. वहीं एंबुलेंस चालक अभी फरार चल रहा है. महिला ने एंबुलेंस चालक पर पति का मास्क हटाने और गाड़ी से फेंकने का आरोप लगाया है. इस घटना में महिला के पति की मौत हो गई.

एंबुलेंस में बीमार पति के सामने की छेड़छाड़

दरअसल, लखनऊ के अपर पुलिस उपायुक्त (उत्तर) जितेंद्र कुमार दुबे ने कहा, “एंबुलेंस के आरोपी सहायक ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया गया है। हमारी टीमें आरोपी चालक को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही हैं।” पुलिस के अनुसार, सिद्धार्थनगर जिले की रहने वाली महिला के पति का लखनऊ के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। पुलिस ने कहा कि आर्थिक तंगी के कारण महिला ने 29 अगस्त की शाम को अपने पति की छुट्टी करवाकर निजी एंबुलेंस से घर ले जाने का फैसला किया, लेकिन लौटते समय चालक और सहायक ने कथित तौर पर महिला के साथ छेड़छाड़ की.

रास्ते में ही छोड़ा महिला और उसके पति को
महिला की शिकायत के अनुसार, जब उसने उनके प्रयासों का विरोध किया, तो चालक ने गंतव्य से लगभग 50 किलोमीटर दूर बस्ती जिले में एंबुलेंस को रोक दिया और उसे, उसके भाई और उसके पति को वाहन से बाहर निकाल दिया. महिला ने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया, जिसने उसके पति को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले जाने के लिए दूसरी एंबुलेंस की व्यवस्था की, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. पति की मौत के बाद महिला लखनऊ लौटी और बुधवार को आरोपियों के खिलाफ गाजीपुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस ने सहायक को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा चालक की तलाश की जा रही है. गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

मानसिक रूप से बीमार महिला का रिश्तेदारों ने किया गैंगरेप Youtube

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *