संध्या बिंदणी इंस्टा पर ठुमके लगाकर फिर हो गईं ट्रोल, यूजर ने लिखा- ‘डांस हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा हैं!!’

‘दीया और बाती हम’ में दिखाई दीं संध्या बिंदणी (Deepika Singh) इन दिनों ‘मंगल लक्ष्मी’ टीवी सीरियल में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेर रही हैं। लेकिन इन दिनों ‘मंगल लक्ष्मी’ में उनकी एक्टिंग से ज्यादा इंस्टा पर उनके डांस के चर्चे हैं। अगर संध्या बिंदणी का ये नृत्य गलती से भी अगर भाभो देख लेतीं तो वो भी अपना मानसिक संतुलन खो बैठतीं। इन दिनों दीपिका सिंह की रील पर देश भर ये युवा टीका टिप्पणी करने में व्यस्त हैं।


हर बार की तरह लोग दीपिका सिंह की वीडियो का वेट कर रहे थे। जैसे ही एक्ट्रेस ने अपनी वीडियो अपलोड की लोगों ने धड़ाधड़ कमेंट करना शुरू कर दिए। अब कमेंट भी ऐसे कि हर कोई हंसने पर मजबूर हो जाए। अगर इंस्टा पोस्ट पर हाहा रिएक्ट करने का बटन होता तो पक्का इस रील पर एक नया रिकॉर्ड कायम हो जाता। आप भी एक नजर इन मजेदार कमेंट्स पर डालिए –

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Singh (@deepikasingh150)


एक इंस्टा यूजर ने कमेंट किया कि डांस हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल जिंदा हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि अगर डांस जी जिंदा होते तो बहुत मारते। तीसरे यूजर ने सलाह दी कि ये मेरा पसंदीदा गाना है प्लीज इसे मत खराब करो। अब एक यूजर ने लिखा – दीया और बाती, नाच नहीं पाती। ऐसे ही ना जाने सैंकड़ों कमेंट्स के बीच कुछ लोग उन्हें प्रोत्साहित भी कर रहे हैं। कुछ यूजर्स का मानना है कि वो अपनी हॉबी को फॉलो कर रही हैं, कुछ उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हुए उनका हौंसला बढ़ाते हुए नजर आए।

सोशल मीडिया पर सिर्फ दीपिका सिंह ही नहीं हैं जो अपने डांस की वजह से ट्रोल हो रही हैं। बल्कि साथ निभाना साथिया के अहम जी का भी चमत्कारिक डांस लोगों की समझ से परे है। लोगों ने तो दोनों को कॉलैब करने की भी कई बार नसीहत दी है। दरअसल कमेंट सेक्शन के कई विशेषज्ञों का मानना है कि दीपिका सिंह ऑफ बीट डांस करती हैं। यानी ताल इधर पांव उधर और ठीक ऐसा ही अहम डीकरा यानी खिलजी करते हैं। फिलहाल ये तो हम नहीं बता सकते कि दोनों कभी कॉलैब करेंगे या नहीं पर इतना कहा जा सकता है कि दीपिका सिंह को डांस करने से रोकना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।

बात करें दीपिका सिंह की तो दीया और बाती में नजर आया संध्या राठी का किरदार कई महिलाओं के लिए प्रेरणा है। ये किरदार सपनों पर भरोसा रखने की उम्मीद देता है। ऐसे में बात जब दीपिका सिंह की रील्स की आती है, तो इतना तो कंफर्म है कि लोग चाहें कुछ भी बोलें ये बसंती तो पूरी दुनिया के सामने ऐसे ही नाचती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *