Ritu Rathee – Gaurav Taneja Divorce: एक पोस्ट ने खोल दी गौरव तनेजा की पोल, रितु राठी का दर्द किया बयां

ब्यूरो: सोशल मीडिया पर एक रोती-बिलखती आवाज सुनाई दी। वायरल हुई इस वीडियो में महाराज प्रेमानंद के सामने एक रोती बिलखती महिला गुहार लगा रही थी। महिला का कहना था कि उसके पति ने उसे सिर्फ छल, कपट और अपमान दिया है। वो दो बेटियों की मां है और उसे अपने बच्चों को पालने के लिए शायद नौकरी छोड़नी पड़े। वीडियो में महाराज प्रेमानंद महिला को दिलासा देते हुए नजर आते हैं। अचानक से सामने आई इस इस वीडियो से सोशल मीडिया पर खलबली मच जाती है और हर तरफ रितु राठी का नाम ट्रेंड करने लगता है।

बता दें कि रितु राठी मशहूर यूट्यूबर फ्लाइंग बीस्ट ऊर्फ गौरव तनेजा की पत्नी हैं। दोनों सोशल मीडिया के चमकते सितारे हैं। फैंस को कपल गोल्स देने वाली ये जोड़ी इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर रही है। गौरतलब है कि जल्द ही दोनों तलाक लेने जा रहे हैं। अब फैंस इस बात पर उलझे हुए हैं कि आखिर उनके परफेक्ट कपल और करियर में इतनी सक्सेसफुल जोड़ी को किसकी नजर लग गई। आइए परत दर परत इस कहानी को समझते हैं।

कनकेश्वरधाम में नवरात्र पर जलेंगी मनोकामना ज्योति कलश, 3 अक्टूबर से शुरू होगा नवरात्रि पर्व


2016 में रितु राठी और गौरव तनेजा ने शादी की। दोनों ही पेशे से कमर्शियल पायलट थे और एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी के फैसले पर पहुंचे थे। शादी के बाद उनकी पहली बेटी राशि के आने से यूट्यूब पर गौरव तनेजा काफी हिट हो गए। इसके कुछ ही सालों बाद पीहू, उनकी दूसरी बेटी का जन्म हुआ। जहां फैंस को यूट्यूब पर एक हैपी फैमिली और हैपी कपल देखने को मिल रहा था। वहीं कैमरे के पीछे दोनों के रिश्ते में दरार आना शुरू हो चुकी थी। एक रेडिट पोस्ट में इसका खुलासा भी हुआ कि कैसे गौरव तनेजा फोन पर अपनी एक्स से बातचीत किया करते थे। जब इस बात की भनक रितु राठी को मिली तो वो काफी गुस्सा हुईं। उन्होंने गौरव को ऐसा करने से मना भी किया लेकिन गौरव उनसे माफी मांगते और फिर इस गलती को दोहराते। कभी पेड सर्विस तो कभी होटलों के चक्कर लगाना। तो कभी अपनी पत्नी को इस बात का एहसास दिलाना की वो जो लग्जरी लाइफ जी रही है वो उनकी देन है। इतना ही नहीं रितु राठी को गौरव तनेजा की यो यो हनी सिंह के साथ दोस्ती भी पसंद नहीं थी। रेडिट पोस्ट में ये भी खुलासा किया गया कि गौरव तनेजा को एयर एशिया से निकाले जाने के बाद चीजें और भी ज्यादा खराब हने लगीं। साथ ही जब रितु राठी को प्रमोशन मिला तो दोनों के बीच तकरार और भी बढ़ गई। तनेजा परिवार की ओर से बेटा होने के प्रेशर का भी पोस्ट में खुलासा किया गया है।

Know Your Army: 5 अक्तूबर से रायपुर में आम जनता को आर्मी को करीब से जानने का मौका


वर्तमान में रितु राठी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उनका कहना है कि “पति पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। उसे लगा वो सही है मुझे लगा मैं सही हूं और ना उसने जिद्द छोड़ी और ना मैंने।” इस वीडियो के आखिर में रितु राठी ने लोगों से उनके इस विवाद से दूर रहने की भी रिक्वेस्ट की और इसे एक फैमिली मैटर बताया। वहीं गौरव तनेजा ने एक पोस्ट के जरिए बताया कि पुरुषों को जल्दी ही विलेन बना दिया जाता है। साथ ही उन्होंने इस बात की ओर भी इशारा किया कि वो अपने बच्चों और उनकी मां की खातिर चुप रहेंगे।

इस पूरे विवाद से ये बात तो साफ है कि दोनों के रिश्ते में कड़वाहट काफी ज्यादा भर चुकी है। कई न्यूज वेबसाइट पर इस बात की पुष्टि की गई है कि रितु राठी अपनी बहन के घर पर रह रही हैं। दोनों के बीच का विवाद उनके फैंस के लिए काफी दुखद खबर है। वहीं कुछ पोस्ट्स में रितु राठी के व्लॉग्स से गायब रहने और दूसरी बेटी के बाद से गौरव तनेजा के बदलते हाव-भाव पर भी टिप्पणी की गई है। चाहे रेडिट हौ या एक्स फैंस ने बेझिझक होकर दोनों के बिगड़ते रिश्ते पर अपनी ओपिनियन रखी है।

Pagdandi Khabar

Twitter X

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *