राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तरह PCC करेगी 125km की “छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा”..

रायपुर: पूर्व कांग्रेस चीफ राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तर्ज पर प्रदेश कांग्रेस “छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा निकालेगी”. PCC अध्यक्ष दीपक बैज ने बयान जारी किया कि प्रदेश कांग्रेस 27 सिमतंबर से 2 अक्तूबर तक गिरौदपुरी धाम से रायपुप तक पैदल यात्रा करेंगे. यात्रा कुल 125 किलोमीटर की है. बैज ने कहा कि जनता ने बीजेपी को जनादेश दिया, लेकिन सरकार से आज हर वर्ग परेशान है.

मीडिया से बातचीत के दौरान पीसीसी चीफ ने बीजेपी पर अपनी विफलताओं को छुपाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि, अपनी विफलताओ को छुपाने के लिए बलौदाबाजार घटना के बाद निर्दोषों को गिरफ्तार किया गया है. आज कवर्धा जल रहा है और साहू समाज के 3 बेटों की हत्या हुई है। यहां तक कि, पहली और दूसरी घटना को रोका जा सकता था और तीसरी घटना मे पुलिस बर्बरता से पीट- पीट कर मार डाला गया. साथ ही इसे छिपाने का प्रयास भी किया गया. लगातार बढ़ती घटनाओं से जनता सहम गई है.

MP में पटरी पर मिले डेटोनेटर, आर्मी की स्पेशल ट्रेन को डीरेल करने की कोशिश नाकाम..

बैज ने यह भी सवालिया तंज में कहा कि क्या ये सरकार सीरियल किलर के रूप में काम कर रही है? हम इस सरकार से जानना चाहते हैं कि, अब किस समाज की बारी हैं?

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज की अगुवाई में यह यात्रा 6 दिन में 125 किलोमीटर का सफर तय करेगी. यात्रा की शुरुआत 27 सितंबर को बाबा गुरु घासीदास की तपोभूमि गिरौदपुरी से शुरू होगी. यात्रा का समापन 2 अक्टूबर गांधी जयंती के दिन गांधी मैदान रायपुर में होगा. अंतिम दिन यहां विशाल आमसभा होगी. यात्रा की तैयारियों के लिए कांग्रेस ने अलग-अलग कमेटियों का गठन भी कर दिया है.

देशभर में लगातार बढ़ रही रेल पटरी पर सिलेंडर-पत्थर रखने की वारदातें, क्या होगी कार्रवाई?

18 साल उम्र…काम पुलिस..बिना भर्ती के बन गया IPS अफसर.

PagdandiKhabar

Twitter X

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *