राजमिस्त्री की हत्या कर टंकी की नींव में दफनाया, शव निकालने के लिए लगे दो जेसीबी – वीडियो

सीतापुर थाना में हत्या कर लाश को छुपाने का बड़ा संगीन मामला सामने आया. फिल्मी स्टाइल में राजमिस्त्री की हत्या कर लाश को पानी की टंकी की नींव में ही दफना दिया गया. इसके बाद हत्या की जांच करने और शव को ढूंढने में पुलिस को तीन महीने लग गए.

वारदात

7 जून को सीतापुर थाना के गांव उलकीया से राजमिस्त्री का काम करने वाले संदीप लकड़ा जो 7 जून से लापता था. उसकी तलाश उसके परिजन लगातार कर रहे थे लेकिन 8 जून को मुख्य आरोपी अभिषेक पांडे ने थाना सीतापुर में आकर यह शिकायत दर्ज कराई कि उसके कंसट्रक्शन साइट से छड गिट्टी व बिल्डिंग मटेरियल चोरी करके मृतक व उसका साथी विकास गायब हो गए है

मामले मे पुलिस ने विकास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया लोकिन संदीप लकड़ा गायब था. इस दौरान मृतक संदीप की पत्नी को कुछ मजदूरों ने बताया कि 7 जून को उसके पत् को ठेकेदार और दूसरे लोगों ने पीटा था और उसके बाद कार में जबरन बिठा कर ले गए. संदीप की पत्नी ने थाने में जाकर यह बात बताई व ठेकेदार पर हत्या का आरोप लगाया.

वीडियो –

हत्या के आरोप लगने के काफी समय बाद भी मामाले का खुलासा न होने पर मृतक की पत्नी ने 21 जुलाई की रात छत्तीसगढ़ सर्वाधिक आदिवासी समाज के पदाधिकारी व ग्रामीणों के साथ मिलकर थाने का घेराव किया. दबाव में आकर पुलिस ने जांच में तेजी लाई और तीन संदिग्धों को हिरासत मेंलेकर पूछताछ शुरू की. पूछताछ के बाद निशानदेही के आधार पर पुलिस शनिवार को सुबह मैनपाट के ग्राम लोरेना पहुंची जहां आला अधिकारी व भारी पुलिस बल के साथ 2 जेसीबी की मदद से टंकी खोदी गई और मृतक की लाश को बरामद किया गया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मुख्य आरोपी सीतापुर निवासी ठेकेदार अभिषेक पांडे की तलाश प्रारंभ कर दी है. मामले में कुल 6 लोगों पर अभी तक जांच चल रही है.

मृतक संदीप

गिरफ्तार आरोपियों में प्रत्युष पाण्डेय (21) निवासी पत्थलगांव, गुड्डु कुमार (22) निवासी गया बिहार, तुलेश्वर तिवारी उर्फ गुड्डू (24) निवासी खड़ादोरना सीतापुर और शैलशक्ति साहू (20) निवासी पत्थलगांव जिला जशपुर शामिल हैं.

उज्जैन में दिन-दहाड़े सड़क पर महिला के साथ रेप, आते-जाते लोग बनाते रहे वीडियो


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *