उज्जैन में दिन-दहाड़े सड़क पर महिला के साथ रेप, आते-जाते लोग बनाते रहे वीडियो

मध्य प्रदेश के उज्जैन में दिन दहाड़े महिला से दुष्कर्म के साथ दुष्कर्म किया गया. सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि आते-जाते लोग वारदात का वीडियो बनाते रहे जिसे बाद में वायरल कर दिया गया.

बुधवार को उज्जैन के कोयला फाटक चौराहे के पास दिनदहाड़े एक युवक ने 40 साल की महिला के साथ बलात्कार किया और फिर वहां उसे छोड़कर भाग गया. घटना एक ऐसे इलाके में हुई जो उज्जैन के सबसे व्यस्त इलाकों में से एक है. इसी सड़क पर एक पेट्रोल पंप, उज्जैन का चरक अस्पताल के अलावा एक शराब की दुकान भी है.

शर्मनाक घटना सोशल मीडिया पर वायरल – लिंक

घटना के दौरान वहां से आम लोग गुजरते रहे और कइयों ने सामने होते अपराध को रोकने के बजाय वीडियो बनाना शुरू कर दिया. इसके बाद बुधवार से ही यह वीडियो वायरल हो गया. कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए सीधे बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. मामले से पूरे राज्य मंे लियासत भी गर्मा गई. मीडिया खबरों के मुताबिक पीड़ित और अभियुक्त एक दूसरे को पहले से पहचानते थे. अभियुक्त रेहड़ी चलाता है और पीड़ित महिला रद्दी बेचने का काम करती हैं. उस दिन दोनों ने बात की, साथ में शराब भी पी. महिला ने नशा उतरने के बाद ये बताया है कि लड़के ने शादी करने का वादा किया था जिसके बाद ही दोनों ने शराब पी और फिर ये घटना हुई. आरोपी पर धारा 376 के तहत केस दर्ज कर जेल भेजा गया है.

पूरे मामले में जिन लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल किया उनका भी पता लगाया जा रहा है.

रेनबो पब्लिक स्कूल में मैडम को बच्चों को मारने का लाइसेंस, पिटाई के सबूत मिटाए गए, पत्रकार को मिली धमकी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *