OnlyFans के वीडियोज से जुटाए ट्रेनिंग के पैसे, ऐसे जीता पेरिस ओलंपिक में मेडल

सनी लियोन का जिक्र जब भी आता है तो लोगों के दिमाग में ‘बेबी डॉल मैं सोने की’ घूमने लगता है। लेकिन साथ ही एक ही बात लोगों के जहन में हमेशा रहती है कि सनी लियोन पॉर्नस्टार हैं, ये एडल्ट फिल्में बनाती हैं। अब इस तरह की वीडियोज बनाने वाले कलाकारों को एरॉटिक स्टार भी कहा जाता है। इरॉटिक स्टार की लिस्ट में पूनम पांडे और सोफिया अंसारी का नाम सबसे ऊपर आता है। खैर मुद्दे से ना भटकते हुए आज एक ऐसी एथलीट की बात की जा रही है जिसने OnlyFans जैसे मीडियम का इस्तेमाल अपनी ट्रेनिंग को फंड करने के लिए किया।

पहले जान लेते हैं कि आखिर ओनली फैंस है किस बला का नाम?

ओनली फैंस सब्सक्रिप्शन बेस्ड मॉडल पर काम करने वाला एक प्लेटफॉर्म है। जहां यूजर पैसे देकर अपनी पसंद का कंटेट चाहे वीडियो, फोटो, ग्राफिक या किसी भी मौजूदा फॉर्म में देख सकता है। ओनली फैंस को लेकर लोगों की यही धारणा है कि इस प्लेटफॉर्म पर सिर्फ एडल्ट कंटेट ही परोसा जाता है। खैर, कनाडा की 30 वर्षीय स्टार एथलीट अलीषा न्यूमैन ने ऐसी सोच रखने वाले लोगों के लिए एक उदाहरण स्थापित किया है। उन्होंने ओनली फैंस के जरिए अपनी ट्रेनिंग के लिए पैसे जुटाए। इस पैसे की मदद से उन्होंने खुद को पेरिस ओलंपिक के लिए तैयार किया। उनकी बदौलत कनाडा ने 1912 के बाद अब जाकर पोल वॉल्ट में मेडल जीता है।

अलीषा न्यूमैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। इस वीडियो में वो अपने बेहतरीन प्रदर्शन के बाद ट्वर्क करती नजर आ रही हैं। कहती हैं कि मेरा ऐसा कुछ भी करने का प्लान नहीं था लेकिन अपने कोच का मूड जरा लाइट करने के लिए मैंने एक इंजरी का नाटक किया और फिर ना जाने कैसे वो ट्वर्क में बदल गया। इस वीडियो के आते ही अलीषा की ओनली फैंस की कम्यूनिटी में भी तेजी से इजाफा हुआ। अलीषा न्यूमैन कहती हैं कि वो लोगों की तरह भेड़चाल में कंटेट अपलोड नहीं करती हैं। वो वीडियोज में अपने ट्रेनिंग सेशन, अपने खान-पान और ढेरों टिप्स और ट्रिक्स को शेयर करती हैं। कहती हैं कि लोग इस प्लेटफॉर्म को लेकर क्या सोचते हैं इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, मैं जो हूं वो हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *